मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक महिला के ऑपरेशन के बजाय किडनी निकाले जाने का मामला सामने आया था. इस मामले में भाजपा सांसद और प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष अजय निषाद ने मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिल कर पीड़िता का हाल जाना और सरकार से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी फर्जी और अवैध रूप में चल रहे कई नर्सिंग होम के खिलाफ में सरकार अभियान चलाये और दोषी किसी भी सूरत में नहीं बख्शे न जाएं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इलाज के दौरान निकाली किडनी
मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के बरियापुर ओपी क्षेत्र में बीते दिनों महिला के यूटरस के इलाज के दौरान किडनी निकाले जाने का मामला सामने आया था. इसके बाद अब इस मामले में राजनेताओं की बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. इसी क्रम में पीड़ित परिवार से मिलने के बाद भाजपा नेताओं ने उन्हें ढाढ़स बंधाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब वह समय आ गया है कि जल्द से सरकार इस मामले में गंभीर होकर कर्रवाई करे और इस मामले में जो भी लोग दोषी और शरीक हैं, उनके खिलाफ करवाई करते हुए सजा को दिलाने का काम करे. 


सभी अस्पतालों पर हो कार्रवाई
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को इस तरह के अस्पताल के संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का काम करना चाहिए. सरकार में स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव को खुद से पहल कर इस मामले में करवाई करनी चाहिए और सूबे में इस प्रकार के जितने भी अस्पताल और अवैध रूप में चल रहे अस्पताल है उसको बंद करवाने का काम करना चाहिए.