Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर के औद्योगिक क्षेत्र बेला इंडस्ट्रियल एरिया में वियाडा की ओर से दी गई सेड को नहीं खाली करने को लेकर उद्यमियों ने 7 जून दिन शुक्रवार को जमकर हंगामा किया. हंगामा को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया. वहीं, आक्रोशित उद्यमियों ने अपना आक्रोश व्यक्त किया.
जब उन्होंने खाली करने से इनकार किया तो उन पर बल प्रयोग कर पुलिस ने खदेड़ दिया. हालांकि, बल प्रयोग की बात से मुसहरी के अंचलाधिकारी महेंद्र शुक्ला ने साफ-साफ तौर पर इनकार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, उद्यमियों ने पुलिस की लाठी का दाग दिखाते हुए स्पष्ट तौर पर कहा कि पुलिस की तरफ से उद्यमियों पर लाठीचार्ज किया गया है. आक्रोशित उद्यमियों ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के तहत उद्यमियों का सेलेक्शन किया गया था और उन्हें ग्रुप सी के तहत सिलेक्शन कर सीट उपलब्ध कराया गया था, लेकिन अब उसे सेड को खाली कराया जा रहा है, जिन उद्यमियों ने अपना उद्योग लगा दिए हैं. प्रोडक्शन शुरू कर दिए हैं अचानक उन उद्यमियों को वहां से हटा दिया जाना कहां से उचित है. 


इसको लेकर हम लोगों ने शांतिपूर्ण आक्रोश व्यक्त कर रहे थे, लेकिन वियाडा के तरफ से जबरन सबको खाली कराया जा रहा है और उनके सामानों को इधर-उधर फेंका जा रहा था.तो हम लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया तो हम लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया गया है और उद्यमियों की पिटाई की गई है.जिससे कई उद्यमी घायल भी हुए हैं.


यह भी पढ़ें:Bihta Crime: बिहटा में ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे युवक की गोली मार की हत्या


पूरे मामले को लेकर मुसहरी के अंचल अधिकारी महेंद्र शुक्ला ने लाठीचार्ज की बात से साफ तौर पर इनकार करते हुए कहा कि उन्हें खाली करने के लिए आदेश आया है. इसको लेकर हम लोग खाली कर रहे हैं और इसमें कहीं कोई बात नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर लाठीचार्ज हुई है वीडियो फुटेज दिखाएं हमें हम कार्रवाई जरूर करेंगे.


रिपोर्ट: मणितोष कुमार