मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर के सरकारी अस्पताल से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया. एसकेएमसीएच के एमसीएच वार्ड के पास एक नवजात शिशु के शव को कुत्ते के द्वारा नोच नोच कर खाने का विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले की मिलने जानकारी के बाद कॉलेज प्रशासन हरकत में आई और एसकेएमसीएच ने इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यों की कमेटी बनाई. टीम को 72 घंटे में रिपोर्ट देने के लिए कहा है और मामले में रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल यह मामला SKMCH परिसर के एमसीएच वॉर्ड के पास की बताई गई है. जिसमे एक में विडियो देखा जा सकता है कि एक नवजात शिशु का शव फेका हुआ,जिसे एक कुत्ते के द्वार नोचा जा रहा था. जिसके बाद इस घटना का किसी ने विडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पूरे मामले में एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज की प्रभारी अधीक्षक डॉ आभा रानी सिन्हा ने कहा एक वीडियो के बारे में जानकारी मिली है.संज्ञान में आते ही एक तीन सदस्य की कमिटी बनाई गई है. जिससे तीन दिनो में रिपोर्ट की मांग की गई है और इस मामले में जल्द रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है. जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


बता दे कि इससे पहले वर्ष 2019 में भी एसकेएमसीएच परिसर के पीछे काफी संख्या में नर कंकाल मिला था.इसके बाद एसकेएमसीएच प्रशासन हरकत में आया और तत्काल प्रभाव से फेंके गए नर कंकालों को इकट्ठा करने के बाद उसे नष्ट करवाया गया. जिसमें जांच के आदेश भी दिए गए थे लेकिन जांच भी हुए फिर भी वहां नर कंकाल कहां से आया वह अब तक पता नहीं चल पाया है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- प्रशांत किशोर ने नीतीश पर कसा तंज, I.N.D.I.A के संयोजक ना बनने पर कही ये बात