मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में शराबी पिता ने अपने ही पुत्री का धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी, घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कारवाई शुरू कर दी है. वहीं हत्यारा पिता घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मासूम पर भी नहीं आई शराबी पिता को दया
मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के सहमलावा गांव में सनकी पिता ने छठ जैसे महापर्व में अपनी 14 वर्षीय पुत्री की गला काटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद सनकी पिता घर से फरार हो गया. मृतक बच्ची की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. इस घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. 


धारदार हथियार से अपनी ही बेटी का सिर धड़ से किया अलग 
घटना की सूचना पाकर बरुराज थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतका खुशी कुमारी को उसके पिता गनोर भगत ने किसी घरेलू बात को लेकर पास में रखे धारदार हथियार से सिर काटकर हत्या कर दी. मृतका के चाचा मिंटू कुमार ने बताया कि वह घाट बनाने के लिए केले का पेड़ काटने गया था इसी दौरान उसे सूचना मिली उसके भाई ने पुत्री की हत्या कर दी है और आकर देखा तो खुशी का सिर कटा था और वह मर चुकी थी. 


पुलिस मामले की जांच में जुटी 
घटनास्थल पर पहुंचे थाना अध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद हम लोग यहां पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हत्यारोपी पिता फरार है. पुलिस के द्वारा हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. 
(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)


ये भी पढ़ें- लोक आस्था का महापर्व छठ, उगते सूर्य को अर्घ्य देने घाट पर पहुंचे श्रद्धालु