बगहा: Bihar News: बगहा से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल एक महिला को नारियल खाने के चक्कर में उसकी जान पर बन आई और उसे अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े. पूरा मामला जिले के चौतरवा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. चौतरवा थाना क्षेत्र के चंदरपुर बकवा गांव में नारियल खाने के दौरान अचानक छींक आने से एक महिला के गले में नारियल फंस गया. जिसके बाद उसकी जान हलक में अटक गई. लिहाजा परिजनों ने उसे तत्काल स्थानीय स्तर पर इलाज कराया गया. उसके बाद उसे आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां गंभीर हालत देखते हुए महिला को जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि चौतरवा थाना क्षेत्र के चंद्रपुर बकवा गांव निवासी कामेश्वर पांडेय की पत्नी नीतू देवी नारियल खा रही थी. इसी दौरान उन्हें छींक आई और तभी नारियल का टुकड़ा उनके हलक में फंस गया लिहाजा उनकी जान पर आफत बन आई. और उनकी तबियत बिगड़ने लगी और सांस लेने में दिक़्क़त होने के साथ साथ उनको खाने पीने में भी परेशानी हो रही थी. हालांकि बगहा अनुमण्डल अस्पताल में कोशिश की गई लेकिन स्थिति नियंत्रण से बाहर देखते नीतू देवी को चिकित्सक ने रेफर कर दिया ताकि फौरन समुचित इलाज़ किया जा सके.


इस मामले में SDH के चिकित्सक डॉ. विनय कमार ने अपने स्तर से कर्मियों के साथ नारियल के टुकड़े को बाहर निकालने का पूरा प्रयास किया. असफल होने के बाद महिला की स्थिति खराब होते देख उसे बेहतर इलाज के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर कर दिया गया. बता दें कि ऐसा मामला पहली बार अनुमण्डल अस्पताल में आने को लेकर चिकित्सक सहित सभी हैरान हैं.


इनपुट- इमरान अजीज


ये भी पढ़ें- Suicide In Kota: कोटा बना सुसाइड 'फैक्ट्री'! नीट की तैयारी कर रही रांची की छात्रा ने दी जान