Motihari News: मोतिहारी एमएस कॉलेज से गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर छात्रों के हंगामा के बाद नामांकन लिस्ट को रद्द कर दिया गया है. दरअसल, पीजी में नामांकन में धांधली को लेकर छात्र संगठनों का गुस्सा फूटा पड़ा था. बुधवार से ही छात्र संगठन मोतिहारी के मुंशी सिंह महाविद्यालय में कर धरना, प्रदर्शन और बवाल रहे थे. वहीं, गुरुवार को प्रॉक्टर ने नामांकन में गड़बड़ी की शिकायत को सही पाया और सैकड़ों विधार्थियों के सामने प्रिंसिपल की तरफ से किए गए नामांकन को रद्द कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


छात्रों ने नामांकन में धांधली का लगाया था आरोप


बता दें कि छात्रों ने नामांकन में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रिंसिपल को बुधवार को बंधक बनाया लिया था. इतना ही नहीं उनके ऊपर स्याही फेंक कर अपना विरोध जताया था. ये छात्र पोस्ट ग्रेजुएट में एडमिशन नहीं होने से नाराज थे. इस वजह से छात्रों ने पहले प्रिंसिपल को उनके चैम्बर में बंद कर दिया उसके बाद जमकर नारेबाजी की. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने स्याही फेंकने वाले छात्र को हिरासत में ले लिया है. 


ये भी पढ़ें: नीतीश सरकार के कैबिनेट विस्तार पर शकील अहमद खान ने ये क्या बोल दिया


छात्रों ने प्रिंसिपल को बनाया था बंधक


छात्रों का हंगामा बढ़ाता देखकर प्रिंसिपल ने नगर थाना पुलिस में फोन कर मौके पर पुलिस को बुला लिया था. पुलिस ने बंधक बने प्रिंसिपल को निकालने की कोशिश, तब इसका छात्रों ने विरोध किया. पुलिस ने जबरन प्रिंसिपल के चैंबर को खोला और उन्हें बाहर निकाला. एमएस कॉलेज के प्रिंसिपल अरुण कुमार मिश्रा ने अपने ऊपर स्याही फेंकने, बंधक बनाने की घटना के विरोध में नगर थाना में शिकायत दी है.