गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है. जहां तीन दरिंदों ने मिलकर एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. मामले का बाद वीडियो वायरल होते हैं पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और आरोपियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश बढ़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के भोरे थाना क्षेत्र की है. अपने घर के पास मक्के की खेत की तरफ गई किशोरी के साथ तीन दरिंदों ने बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने पहले उसका मुंह दबा कर पकड़ा और फिर बंधक बना लिया. आरोपियों ने पीड़िता और उसकी मां को पुलिस से इस मामले में शिकायत नहीं करने की धमकी दी थी, जिसके बाद से ही पीड़ित परिवार डरा और सहमा हुआ है. 


दो आरोपी फरार
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने भोरे थाना क्षेत्र के पियरौटा गांव निवासी गैंगरेप आरोपी संदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो दरिंदे अभी भी फरार बताए जा रहे हैं. दोनों की पहचान बैरौना गांव के राघव मांझी और और लुहसी गांव निवासी आशिफ मंसूरी के रूप में की गई है. 


ये भी पढ़ें- Dumka Girl Death : एकतरफा प्यार में मुस्लिम युवक द्वारा युवती को जिंदा जलाए जाने पर बवाल, धारा 144 लागू


पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
वहीं इस मामले में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. फरार हुए दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए यूपी और बिहार के सीमावर्ती इलाकों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी, साथ ही पुलिस ने स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलाने की बात भी कही है.