मुजफ्फरपुर : बिहार से एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर 4 साल तक शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. यह मामला मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने का है, जहां युवक ने युवती द्वारा शादी के लिए दवाब बनाने पर शादी से इंकार कर दिया गया. लड़की ने परिजनों के साथ पुलिस को एफआईआर दर्ज करवाई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी दोस्ती
पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पर पहुंचकर आरोपित युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि मिठनपुरा थाने के राजपूत टोला निवासी निशांत कुमार सिंह से उसकी दोस्ती वर्ष 2019 में सोशल मीडिया के माध्यम से हुई. पीड़िता ने युवक के बारे में बताय कि वह मूल रूप से वैशाली जिले के महनार थाने के चकेयाज का रहने वाला है. आरोपी ने उसके साथ दोस्ती के दौरान काफी नजदीकी बना ली. दोस्ती में बढ़ी नजदीकियों का उसने फायदा उठाया और शादी का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाया. 


वीडियों बनाकर करता था ब्लैकमेलिंग
पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी युवक ने उसकी वीडियो भी बना ली औक ब्लैकमेलिंग करना शुरू कर दिया. उसने इसके साथ-साथ कई बार शारीरिक संबंध भी स्थापित किया. 


जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी 
इस सम्बंध में महिला दरोगा ने बताया कि युवती के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इसकी जिम्मेदारी दारोगा राखी कुमारी को दी गई है. लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है. जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार किया जाएगा.


यह भी पढ़ें :  प्रेमी जोड़े को खेत में पकड़ा, ब्वॉयफ्रेंड के सामने किया गैंगरेप