बेतिया: Bihar Love Story: बेतिया में एक लड़की को आशिकी का ऐसा धुन सवार हुआ कि अपने आशिक से मिलने के लिए पूरे गांव की बिजली ही काट देती थी. बिजली कटने के बाद दोनों की अंधेरे में मुलाकात होती. गांव के लोगों ने एक रात दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. वहीं अपने प्रेमी को पिटते हुए देख उसे बचाने के लिए प्रेमिका भीड़ से भिड़ गई. पिटाई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक को डंडे से मार रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वीडियो में प्रेमी जोड़े को छह से सात की संख्या में लोगों ने घेर रखा है. वहीं प्रेमिका बार-बार अपने प्रेमी का हाथ पकड़ रही है और लोगों से बहस करते हुए नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद लड़की का प्रेमी उसके गांव आया और उसे पीटने वालों के घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की. पूरा मामला जिल के नौतन थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. बाद में इस मामले के निपटारा थाने में हुआ.


बताया जा रहा है कि जिस ट्रांसफार्मर से पूरे गांव में बिजली की सप्लाई होती थी, अपने प्रेमी से कह कर प्रेमिका उससे बिजली कटवा देती थी. प्रेमी  मिलने आने से पहले ट्रांसफार्मर में लगे एबी (एयर ब्रेक स्विच) स्विच को नीचे गिरा देता था, जिससे पूरे गांव की लाइट कट जाती थी. फिर रात के अंधेरे में दोनों मिलते थे. इधर अंधेरा होने के चलते गांव में चोरी की घटनाएं बढ़ गई थी, जिसके बाद लोगों ने निगरानी करनी शुरू कर दी. इसी बीच बीते 14 जुलाई को ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को दबोच लिया और लाठी-डंडे से लड़के की पिटाई कर दी.


ये भी पढ़ें- Women Masjid: जमशेदपुर में बन रहा है देश का पहला महिला मस्जिद, पुरुष की एंट्री रहेगी पर रहेगी पाबंदी