बगहा:Bihar News: बगहा में अपराधियों को बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. जहां नगर के पटखौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के पास से दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से मंगलसूत्र झपट लिया. इस पूरे मामले का वीडियो पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. फिलहाल पूरे इलाके में ये घटना चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी फुटेज सामने आया 
घटना को जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इसमें दो बदमाश बाइक से आते हैं और महिला के गले से मंगलसूत्र झपट कर भाग जाते हैं. वीडियो में महिला के साथ जा रहे उसका बेटा दोनों बदमाशों का पीछा करते दिख रहा है. लेकिन बाइक सवार बदमाश तेजी से भाग निकलता है. हालांकि महिला या उसके परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को नहीं दिया है. महिला के पति धर्मेंद्र राव ने बताया कि पत्नी तीज व्रत पर मंदिर से पूजा अर्चना करके लौट रही थी. तभी यह हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि इसकी सूचना पुलिस को नहीं दिए है. क्योंकि इससे पहले दुकान में भी एक बार चोरी हुई थी. जिसकी सूचना देने पर पुलिस वालों के द्वारा काफी परेशान किया गया थ. उल्टे सीधे सवाल पूछे गए थे. सब कुछ होने के बाद भी चोरी का उद्भेदन नहीं हुआ. इसी कारण से इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी है।


ये भी पढ़ें- Bihar News: मुंगेर को मिली 4 नई एंबुलेंस, डीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


पुलिस को घटना की जानकारी नहीं
बता दें कि सीसीटीवी कैमरे वाली फुटेज में दिख रहा है कि दो बाइक सवार बदमाश कुछ दूर से महिला का पीछा करते हुए आते हैं और महिला गली से जैसे ही नेशनल हाईवे 727 के पास पहुंचती है, तभी बाइक चला रहा बदमाश महिला के पास पहुंचकर बाइक को थोड़ा धीरा करता है और पीछे बैठा लुटेरा महिला के गले से गहने झपट लेता है. यह सब कुछ तीन से चार सेकंड के अंदर हो जाता है. हालांकि इस दरमियान दोनों बदमाश हेलमेट लगाए रहते हैं जिससे उनकी पहचान नहीं किया जा सका है. इस मामले में पटखौली थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राम लखन सिंह ने बताया कि इस मामले की सूचना प्राप्त नहीं हुई है. सूचना मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.