मुजफ्फरपुर: बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने मुजफ्फरपुर से अयोध्या के श्रीराम मंदिर के लिए नील सेना को झंडी दिखाकर रवाना कर दिया. इस महत्वपूर्ण मंदिर के निर्माण के लिए मुजफ्फरपुर से 496 रामभक्तों का एक जत्था अयोध्या की ओर पैदल रुखेगा. इस समय मुजफ्फरपुर से 100 से अधिक रामभक्त रथ और रामसर्किट की सैंकड़ों मूर्तियों के साथ रवाना हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राज्यपाल बोले- विदेह की धरती है मुजफ्फरपुर 
राज्यपाल ने मंच पर उठकर मुजफ्फरपुर को विदेह की धरती कहा और उसे विदेह नगर का नाम दिया. उन्होंने यहां से पदयात्रा करने वाले रामभक्तों को शुभकामनाएं दी और इस अद्वितीय क्षण में राजनीतिक दलों पर भी अपने भाषण में इशारे किए. उन्होंने कहा कि नील सेना का उद्देश्य स्पष्ट है, लेकिन कुछ लोग दूसरे मकसद के साथ यहां पहुंचे हैं.


राज्यपाल ने राममंदिर के निर्माण के लिए कई लोगों को बुलाया गया है, लेकिन ऐसे व्यक्तियों ने इस क्षण में शामिल नहीं होने का कारण बताया. यह घड़ी साबित हो रही है, जब बिहार में राजनीतिक गतिविधियों में चर्चा है और राज्यपाल ने इसे अपने भाषण में स्पष्टता से उजागर किया है. इस समय अयोध्या के श्रीराम मंदिर का निर्माण भी एक ऐतिहासिक क्षण के रूप में देखा जा रहा है, जिसे लोग उत्साहपूर्ण भावना के साथ स्वीकार कर रहे हैं.


रिपोर्ट - मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar News: नई सरकार बनने के बाद सीएम नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे पारस