मुजफ्फरपुर: Liquor Ban: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब कारोबारी इसकी तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. कभी गाड़ी में तहखाना बनाकर, कभी कुरकुरे के आड़ में या फिर ट्रेन के रास्ते बिहार में शराब की सप्लाई का खेल चल रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. जहां पुलिस ने सेनेटरी पैड की आड़ में लाई जा रही शराब की खेप को बरामद किया है. गुप्त सूचना के आधार पर गायघाट थाना पुलिस ने करवाई करते हुए शराब का एक बड़ी खेप को पकड़ते हुए धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है, जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पुलिस ने बताया शराब को यूपी से मंगवाई गई थी और इसे समस्तीपुर जिला में भेजी जानी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है की एक ट्रक पर लोड करके सेनेटरी पैड की आड़ में छिपा कर शराब की खेप मंगवाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और एक ट्रक को रोका. इस दौरान पुलिस को देख ट्रक ड्राइवर ने भागने का प्रयास किया. जिसे बेरुआ डीह के पास पकड़ा गया और ट्रक की तलाशी ली गई तो ट्रक में रखे सेनेटरी पैड के अंदर जांच किया तो शराब की एक बड़ी खेप देखकर पुलिस हैरान हो गई.पुलिस इस दौरान शराब लदी ट्रक को जब्त करते हुए उत्तर प्रदेश के दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. 


पूरे मामले में डीएसपी ईस्ट सहरियार अख्तर ने बताया की पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की है. जिसमें शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी गई है. पकड़ी गई शराब यूपी निर्मित है और इसे समस्तीपुर जिले में सप्लाई करनी थी, लेकिन इस दौरान मुजफ्फरपुर जिले में गायघाट की पुलिस ने करवाई करते हुए शराब की खेप को पकड़ा है. जब्त शराब करीब 1500 लीटर बताई जा रही है. इस दौरान में यूपी के दो लोगों को पकड़ा गया है.जिससे पूछताछ के आधार पर समस्तीपुर जिले के शराब माफिया को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- सिपाही का वर्दी में रील्स बनाते वीडियो वायरल, SP बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई