मोतिहारी: रामगढ़वा थाना क्षेत्र के मुड़ला गांव के वार्ड नंबर 7 में एक शराबी पिता भगवान दास ने शाम में घर पहुंचते ही नशे में अपने बीवी से मारपीट शुरू कर दी. नशेड़ी पति के झगड़े परेशान पत्नी जब घर छोड़कर पड़ोस में चली गई. मां के जाने के बाद बेटी सोनी कुमारी ने शराब पीने का विरोध किया तो सनकी पिता ने खुद की बेटी का गला घोंटकर हत्या कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दे कि बेटी सोनी की हत्या करने के बाद नशे में धुत्त हत्यारा पिता ने घर के बेड रूम में जमीन में दो फीट गढ़ा करके सोनी को दफना दिया. बेटी की हत्या करने के बाद हत्यारा पिता ने अपने बेटे को 40 रुपये देकर 4 किलो नमक मंगवाया और शव के ऊपर साथ चार किलो नमक भी डाल दिया, ताकि शव जल्दी से गल जाए. जमीन में बेटी के शव को दफन करने के बाद हत्यारा पूरी रात बेटी को कब्र के ऊपर बेड लगा कर चैन से सोया गया. हत्यारा पिता सुबह होते ही घर छोड़कर फरार हो गया. ये सारा घटनाक्रम हत्यारा के दोनो छोटे बेटा ने देखा और सभी को बता दिया.


पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस को खबर मिली तो सीओ के मौजूदगी में गढ़े को खोदकर सोनी कुमारी के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एफएसएल की टीम के आने का इंतजार हो रहा है. हल्की इन क्रूरता पूर्ण हत्या पर रक्सौल एसडीपीओ ने बताया कि अभी वो कुछ नहीं बता सकते, अभी प्रधानमंत्री के आगमन ड्यूटी में व्यस्त है. रामगढ़वा थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच चल रही हैं पर कैमरा पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ है.


इनपुट- पंकज कुमार 


ये भी पढ़िए- Indian Railway: ट्रेन के नंबर में छिपा होता है ये रहस्य, इसे डिकोड करने का ये है तरीका?