मोतिहारीः Motihari Crime: बिहार के मोतिहारी में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि लगता है यहाँ बात-बात पर हत्या कर देना आम बात हो गई है. मोतिहारी के फेनहारा थाना क्षेत्र के वीरता गांव के खेत से एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक युवक वीरता गांव का रहने वाला है. युवक की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जांच में जुटी पुलिस 
युवक की हत्या क्यों और किसने की है. इसकी जांच में बिहार के मोतिहारी की पुलिस जांच में जुट गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पकड़ीदयाल के एसडीपीओ घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे हुए है. युवक की हत्या के बाद मृतक दीपक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है.


50 हजार का इनामी अपराधी हिमांशु यादव गिरफ्तार
वहीं झारखंड के खगड़िया में एसटीएफ और गोगरी थाना पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में कई कांडो में वांछित पचास हजार का इनामी अपराधी हिमांशु यादव को शिशवा दियरा से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी हिमांशु यादव के पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा गोली भी बरामद किया गया है. 


लंबे समय से चल रहा था फरार
कुख्यात अपराधी हिमांशु यादव लंबे समय से फरार चल रहा था और लगातार आपराधिक घटना को अंजाम देते रहता था. जिससे सिसवा इलाके में भय का माहौल बना रहता था. पुलिस ने हाल के दिनों में इस पर 50 हजार रुपये पकड़वाने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी. इसकी गिरफ्तारी हो जाने के बाद उस इलाके में अब शांति हो जाने की उम्मीद लगाई जा सकती है. 


झारखंड खगड़िया एसपी सागर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कुख्यात अपराधी हिमांशु यादव पर हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, रंगदारी जैसे कई कांड दर्ज है. ये कुख्यात अपराधी वर्षो से फरार चल रहा था और पुलिस को चकमा दे रहा था. 


इनपुट- हितेश कुमार 


यह भी पढ़ें- स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप को लेकर झारखंड में सियासत तेज, बीजेपी ने उठाई ये बड़ी मांग