Road Accident: बिहार में रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन बाइक सवार को रौंदा, तीनों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2256710

Road Accident: बिहार में रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन बाइक सवार को रौंदा, तीनों की मौत

Bihar Road Accident: बिहार में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. नवादा में तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने एक बाईक पर सवार तीन युवकों को रौंद दिया. जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर बेगूसराय में एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने वृद्ध को कुचल दिया. 

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन बाइक सवार को रौंदा

नवादा: Bihar Road Accident: बिहार के नवादा में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने एक बाईक पर सवार तीन युवकों को रौंद दिया. जिससे तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना नवादा -बिहारशरीफ पथ एनएच-20 की हैं. जहां एक बाइक पर सवार तीन युवक की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सभी मृतक नालंदा जिला के गिरियक के रहने वाले हैं. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंबिका बीघा गांव के पास घटना घटी है. 

बताया जा रहा है कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर किसी काम से नवादा आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक युवक की  पहचान गिरियक निवासी द्वारिका यादव का 32 वर्षीय पुत्र सुबोध कुमार, सरयू यादव का 15 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार और अवधेश मिस्त्री का 2 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है. 

मृतक सुबोध और शंकर आपस में चचेरे भाई हैं. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

तेज रफ्तार बाइक सवार ने वृद्ध को कुचला 
वहीं दूसरी और बिहार के बेगूसराय में भी रफ्तार का कहर देखने को मिला. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने एक वृद्ध व्यक्ति को कुचल दिया और वृद्ध व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वृद्ध व्यक्ति किरण व्यवसाय है. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सुरो पंचायत की है. मृत व्यवसायी की पहचान सुरो निवासी शत्रुघ्न शाह के रूप में की गई है. 

परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात वह अपनी दुकान से निकलकर किसी काम से बाहर जा रहे थे. उसी वक्त तेज रफ्तार से आ रही है एक बाइक ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद परिजनों ने उन्हें एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. तत्पश्चात घायल की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां देर रात इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों के द्वारा बछवारा थाने की पुलिस को दी गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
इनपुट- नवादा से यशवंत सिन्हा,  बेगूसराय से जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bihar Petrol-Diesel Price: मंगलवार को जारी हुए पेट्रोल-डीजल के नए दाम, यहां एक क्लिक में जानें अपने शहर का अपडेट

Trending news