मोतिहारीः मोतिहारी में एनएच 28 पर चल रहे हाइवे सेक्स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान होटल मालिक समेत करीब डेढ़ दर्जन कॉलेज के छात्र और छात्राओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि अभी छात्र और छात्राओं को गिरफ्तार किया गया है. बाकि इस मामले में अन्य सम्मिलित लोगों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार पूर्वी चंपारण जिला के मेहसी थाना क्षेत्र में मुजफ्फरपुर-एनएच 28 पर हरपुर नाग स्थित पिंक होटल में सेक्स रैकेट की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद एसपी ने चकिया के एसडीपीओ को पिंक रेस्टोरेंट में छापेमारी करने का आदेश दिया और जब चकिया एसडीपीओ के नेतृत्व में चकिया और मेहसी थाना के पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापेमारी किया तो रेस्टोरेंट में बने कमरे से आपत्तिजनक हालात में 9 जोड़े पकड़े गए.


कॉलेज के छात्र और छात्राएं चलाते थे सेक्स रैक्ट
एसडीपीओ संजय कुमार ने बताया कि होटल के अंदर आसपास के कॉलेज के छात्र और छात्राएं ही सेक्स रैक्ट चला रहे थे. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जो अपराधी पकड़े गए है उनसे पूछताछ की जा रही है. बाकि अन्य लोगों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- Bihar Politics: मंत्रिमंडल विस्तार के बाद नीतीश कैबिनेट की पहली बैठक, इन एजेंडों पर लगी मुहर