मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के भगवानपुर इलाके के एक रेस्टोरेंट में देर रात पांच अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, बीते दिन देर रात बाइक सवार अपराधियों ने पहुंचकर रेस्टोरेंट पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी. हथियार से लैस अपराधियों ने करीब डेढ़ दर्जन से ऊपर गोली फायर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हालांकि रेस्टोरेंट में बैठे किसी ग्राहक को गोली नहीं लगी और ग्राहकों ने टेबल के नीचे छुपाकर अपनी जान बचाई. घटना के दौरान करीब दो दर्जन से ऊपर फैमिली खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट में मौजूद थे. 


आपको बता दें कि सदर थाना क्षेत्र के फर्दो पुल स्थित एक फैमली रेस्टोरेंट में रात करीब 11 बजे दो बाइक सवार पांच अपराधी रेस्टोरेंट पर पहुंचे. जिसके बाद एक अपराधी रेस्टोरेंट के ऊपर जा कर रेस्टोरेंट के मालिक को खोजते हैं और नहीं मिलने पर वह अपराधी नीचे आता है और अपने साथियों से कुछ बात करता है.


जिसके बाद नीचे खड़े सभी अपराधकर्मी रेस्टोरेंट के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर देते है. करीब 20 राउंड गोली चलाने के बाद सभी अपराधी बाइक पर सवार होकर पताही की ओर निकल जाते हैं. जब गोली चली तो रेस्टोरेंट में खाना खा रहे ग्राहक टेबल के नीचे और किचन में जा कर छुपे है. 


गनीमत रही की रेस्टोरेंट में खाना खा रहे ग्राहक को नहीं लगती है. यह पूरा घटनाक्रम रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है. उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी जाती है और पुलिस मौके पर पहुंच कर करीब 10 खोखा को बरामद करते हुए जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. चूंकि घटना बड़ी थी तो सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह भी मौके वारदात पर पहुंचते ही तफ्तीश में जुट गए.


पूरे मामले पर सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पहुंचने के बाद सीसीटीवी फुटेज को देखा है और दस राउंड फायरिंग हुई है. प्रारंभिक जांच में रेस्टोरेंट मालिक को डराने के लिए घटना को अंजाम दिया गया है और पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी.
इनपुट- मणितोष कुमार


यह भी पढ़ें- Army Truck Accident: लद्दाख में खाई में गिरी आर्मी का ट्रक, 9 सैनिक शहीद, PM मोदी ने दी जताया दुख