मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर के पास निर्माणाधीन एनएच 27 फोर लेन के समीप एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव देखकर तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है और अब शव की पहचान करने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार घटना कांटी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर के पास की है, जहां निर्माणाधीन फोर लेन जो सदातपुर से पटना की ओर जा रही है. वहां पर स्थानीय ग्रामीणों ने शव देखा. शव मिलने की खबर मिलते ही इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि व्यक्ति की हत्या कहीं और की गई होगी और फिर उसका शव यहां फेंक दिया गया. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में लगी हुई है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस जल्द से जल्द शव की पहचान करने और हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है.


इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आखिर यह हत्या क्यों और कैसे हुई. पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है और शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि मौत के कारण का पता चल सके.


इनपुट - मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए -  बिहार में पहली बार महिला एशियन चैम्पियनशिप ट्रॉफी! गौरव यात्रा का CM करेंगे शुभारंभ