मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और दो अन्य की हालत गंभीर है. यह घटना हथोडी थाना क्षेत्र के डिहजीवर गांव में हुई है. मृतक का नाम श्याम कुमार है, जो 25 वर्ष का था. परिवार वालों का कहना है कि श्याम की मौत जहरीली शराब के कारण हुई है, लेकिन पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि श्याम टेंट हाउस और कपड़े की दुकान चलाता था. उसके दो छोटे बेटे हैं. श्याम की पत्नी रेणु ने बताया कि उनके पति ने सोमवार की शाम को शराब पी थी. उस रात वह ठीक थे, लेकिन मंगलवार सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें एसकेएमसीएच अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि श्याम के साथ तीन अन्य लोगों ने भी शराब पी थी. इनमें से दो लोग श्याम के गांव के ही हैं, जबकि एक व्यक्ति सीतामढ़ी का रहने वाला है. डिहजीवर गांव के मुकेश सहनी और विरोधी सहनी की तबियत भी बहुत खराब है. मुकेश की आंखों की रोशनी चली गई है और उनका इलाज किसी अस्पताल में चल रहा है. इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है और लोग इस मामले पर खुलकर बात करने से बच रहे हैं.


इसके अलावा हालांकि, पुलिस ने अभी तक यह पुष्टि नहीं की है कि श्याम की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि अभी तक किसी भी तरह की जहरीली शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है. यह घटना लोगों के बीच चिंता का विषय बन गई है और सभी इसकी गहराई से जांच होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं.


इनपुट - मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए-  आज त्रिपुष्कर के साथ बन रहा शिव योग, जानें किस राशि का होगा भाग्योदय