मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के मिल्की पूल के समीप मछली व्यवसाई और उसके कुछ दूर पर उसके पुत्र का शव मिलने से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर हंगामा किया. लोगों ने सड़क पर आगजनी कर  जाम कर दिया. परिजनों ने आरोप लगाया है कि दोनों पिता पुत्र की हत्या की गई है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
परिजनों ने बताया कि हथौड़ी थाना के ठीकही गांव निवासी मिथलेश सहनी अपने चार साल का बेटा साजन कुमार के साथ अपनी बहन घर ऑटो से जा रहा था. सुबह में मिथलेश का शव बोचहा के मिल्की टोला के समीप पुल के पास मिला और उसके पुत्र साजन का शव हथौड़ी में मिला. परिजनों को आशंका है कि दोनों पिता पुत्र की हत्या कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया है. दोनों का शव मिलने से लोग उग्र हो गए और सड़क पर आगजनी कर कारवाई की मांग करने लगे. मृतक के परिजन ने बताया कि शव को देखने पर प्रतीत हुआ कि उसका हाथ और पैर टूटा हुआ था. शरीर पर जख्म के भी निशान थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए उग्र लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में ऑटो चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कि घटना के कारणों का खुलासा हो पायेगा. फिलहाल मामले की तप्तिश किया जा रहा है.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: बिहार में उठी लव जिहाद पर कानून बनाने की मांग, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां