Bihar News Live Updates: जुआ खेलने का विरोध किया तो अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां
topStories0hindi1459414

Bihar News Live Updates: जुआ खेलने का विरोध किया तो अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर,नालंदा में गंगा जल आपूर्ति योजना का लोकार्पण दोपहर 3 बजे करने वाले हैं. इससे पहले जदयू के प्रदेश अध्यक्ष के नाम की आधिकारिक घोषणा होगी. जानिए बड़ी खबरों के अपडेट यहां.

Bihar News Live Updates: जुआ खेलने का विरोध किया तो अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जानिए राज्य की बड़ी खबरों के अपडेट यहां
LIVE Blog

Bihar Jharkhand News Live Updates: बिहार में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजगीर,नालंदा में गंगा जल आपूर्ति योजना का लोकार्पण दोपहर 3 बजे करने वाले हैं. इससे पहले जदयू के प्रदेश अध्यक्ष के नाम की आधिकारिक घोषणा होगी. अगले महीने सीएम सोरेन की सरकार को 3 साल पूरे हो रहे हैं. बिहार और झारखंड की बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए जी बिहार-झारखंड के साथ.

27 November 2022
20:54 PM

Bihar News: बिहार के जमुई में एक बुजुर्ग चौकीदार से दो लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. बीते 25 नवंबर को शहर के कचहरी चौक स्थित एसबीआई मुख्य ब्रांच से दो लाख रुपये निकासी के बाद पोता बनकर ठगी करने मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी मलयपुर थाना क्षेत्र के देवाचक रविदास टोला से गिरफ्तार किया गया है. साथ ही ठगी के 1 लाख 47 हजार रुपये भी बरामद किए गए है. 

18:31 PM

जुआ खेलने का विरोध करने पर युवक को मारी गोली
Bihar News: भागलपुर में जुआ खेलने का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना बरारी थाना क्षेत्र के सुर्खिर्कल मोहल्ले की बताई जा रही है. जहां पर जुआ खेलने से मना किया तो अपराधियों ने गोली चला दी. अपराधियों ने तीन राउंड गोली फायरिंग की, जिसमें एक गोली युवक के पेट के समीप लग गई. 

17:54 PM

गंगा नदी में डूबी नाव 
Bihar News: बिहार के वैशाली में चारा लेकर आ रही नाव गंगा नदी में डूब गई. इस नाव में एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे. चारा के सहारे डूब रहे लोग नदी किनारे आने का प्रयास कर रहे हैं. स्थानीय मछुआरे भी छोटी नाव से लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. महनार थाना क्षेत्र के लाहौरीचक गांव का मामला बताया जा रहा है. 

17:41 PM

Bihar News: बिहार सरकार के मंत्री लगातार केंद्र सरकार पर वित्तीय मामले में असहयोग का आरोप लगा रहे हैं. वित्त मंत्री विजय कुमार ने भी केंद्र सरकार पर सहयोग का आरोप लगाया है. इसके अलावा राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी केंद्र पर भेदभाव का आरोप लगाया है. जिस पर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी, जदयू विधायक मनोज यादव और राजद विधायक रामवृक्ष सदा ने भी उनका समर्थन किया है.

17:40 PM

Bihar News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जो कुछ भी विकास का काम हुआ है, वह केंद्र के द्वारा किया गया है. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास के कार्य से कोई मतलब नही है. 2025 में जनता उन्हें सत्ता से बेदखल कर देगी और फिर राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी. इसके बाद राज्य में उत्तर प्रदेश के तर्ज पर भयमुक्त माहौल बनेगा.

10:57 AM

तीन ASI गिरफ्तार 

मधुबनी पुलिस ने एक्साइज विभाग के तीन ASI को 62 हजार रुपया अवैध उगाही के आरोप में किया गिरफ्तार.

10:16 AM

Bihar News Update: खराब हुआ AQI, सांस लेना मुश्किल

जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है, वैसे-वैसे राज्य में प्रदूषण का असर भी बढ़ गया है. राजधानी पटना में एयर क्वालिटी इंडेक्स 350 से नीचे होने का नाम नहीं ले रहा है. इसके अलावा सबसे प्रदूषित शहरों में से एक अब बक्सर और बेगूसराय के नाम शुमार हो रहे हैं. यहां एयर क्वालिटी इंडेक्स 418 के पार हो चुका है. इसके अलावा बिहार में कटिहार दरभंगा मोतिहारी सिवान इन सभी जगहों पर एयर क्वालिटी इंडेक्स बेहद खराब है. डॉक्टरों की सलाह है कि ऐसे एयर क्वालिटी इंडेक्स में सावधान रहने की जरूरत है.

09:44 AM

आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत का हुआ भव्य स्वागत, जासा सिंह विधालय परिसर में भाजपा नेताओं का लगा जमवाड़ा, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय सांसद जनार्धन सिंह सिग्रीवाल के साथ बड़े संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित हैं.

08:15 AM

Bihar News: दिघवारा पहुंच रहे हैं आरएसएस प्रमुख

छपरा-  दिघवारा के मालखाचक जासा सिंह मैदान में सुबह 8:30 बजे  आरएसएस सर संघ चालक मोहन भागवत पहुंचेंगे. वह यहां शहीद श्री नारायण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगें. उसके बाद स्वतंत्रता सेनानी सम्मान समारोह में 350 से अधिक स्वतंत्रता सेनानी के परिजनो को करेंगे सम्मानित, इस दौरान कई राजनैतिक संगठन, सामाजिक संगठन,धार्मिक संगठन लोग कार्यक्रम स्थल पहुंचे,

08:10 AM

Bihar Update News: पीएफआई पर शिकंजा

हसनगंज प्रखंड के पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया - पीएफआई पर अब शिकंजा कसता दिख रहा है. हसनगंज थाना क्षेत्र के रामपुर पंचायत के मुजफ्फर टोला गांव स्थित पीएफआई के प्रदेश अध्यक्ष महबूब आलम नदवी के घर हसनगंज पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. वहीं रेहाब फाउंडेशन के तहत चल रहे सेंटर पर भी पुलिस ने इश्तेहार चिपकाई है. हसनगंज थाना की टीम के साथ विभागीय टीम गांव पहुंची. निर्देश प्राधिकार से प्रकाशित अधिसूचना चिपकाया गया है.

07:58 AM

Bihar News Update: गहरे पानी में डूबा किशोर 

खेलने के दौरान नदी के गहरे पानी में डूबा किशोर, पानी में डूबने से हुई किशोर की मौत, राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव का है मामला, पुलिस ने शव को कब्जे में ले भेजी पोस्टमार्टम के लिए.

07:57 AM

कृषि पदाधिकारी से 12 घंटे पूछताछ
आय से अधिक संपत्ति मामले में जिला कृषि पदाधिकारी से 12 घंटे हुई पूछताछ, विजिलेंस की टीम ने रात 10 बजे तक विजलेंस ने की पूछताछ, कई अहम दस्तावेज विजिलेंस की टीम ने की जब्त, डीईओ को निगरानी कोर्ट में पेश होने की हिदायत.

 

07:48 AM

Bihar News: ब्लड बैंक में नहीं है ब्लड

गोपालगंज का ब्लड बैंक आजकल खून की कमी से जूझ रहा है. यहां मात्र 2 यूनिट ब्लड है. ऐसे में 25 लाख वाली आबादी वाले गोपालगंज जिले में एक सरकारी ब्लड बैंक है उसमें भी ब्लड की कमी है लेकिन सिविल सर्जन को पता तक नही कि ब्लड बैंक में कितना यूनिट ब्लड है. ब्लड बैंक में तैनात टेक्नीशियन के मुताबिक दो यूनिट ब्लड बचा है ऐसे में यदि किसी को ब्लड चाहिए तो उन्हें उसी ग्रुप का डोनर लाना पड़ेगा नही तो ब्लड नही रहने के कारण एक्सचेंज नही हो सकता है.

07:46 AM

Bihar News: हॉफ मैराथन में शामिल होंगी अंजू बॉबी जॉर्ज

देश की नामी एथलीट अंजू बॉबी जॉर्ज आज पटना पहुंचेंगी. दरअसल राजधानी पटना के गांधी मैदान में आज हाफ मैराथन का आयोजन किया गया है. जिसमें शिरकत करने अंजू बॉबी जॉर्ज भी पहुंची हैं. उन्होंने कहा कि पटना आकर उन्हें काफी अच्छा लगा है और इस मैराथन की जो थीम है और शराब मुक्ति के जिस उद्देश्य से इसका आयोजन किया गया है, वह बड़ा उल्लेखनीय है.

 

Trending news