मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur time bomb case: मुजफ्फरपुर में मादक पदार्थ की मिली बड़ी खेप के बाद अब पुलिस के अलावा NCB नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB की टीम मामले की जांच में जुट गई है और अब तक जिले के कई इलाकों में दो हफ्ते में बरामद मादक पदार्थ की बड़ी खेप और तीन दिनों पूर्व मो जावेद के घर से भारी मात्रा में स्मैक की खेप पकड़े जाने के बाद अब मामले में एनसीबी की टीम जांच में जुटी हुई है. NCB की टीम कई अहम जानकारी के साथ ही गिरफ्तार जावेद के सप्लायर की सूची तैयार करने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NCB ने की जांच शुरू


बता दें कि मिठनपुरा थाना क्षेत्र से मो जावेद घर में टाइम बम के साथ स्मैक की बड़ी खेप और इसके साथ पकड़े गए धंधेबाज मो जावेद खान और उसके नेटवर्क को लेकर एनसीबी की जांच जारी है. NCB के सूत्रों द्वारा अब जिला के अंदर सक्रिय हो चुके दर्जनों तस्कर की लिस्ट तैयार की जा रही है. जिसके खिलाफ कार्रवाई किया जा सकता है और इसको लेकर NCB के पास जानकारी के अनुसार कई बड़े स्मैक के धंधे करने वाले गिरोह के लोग की लिस्ट है.


धंधेबाज के खिलाफ होगी कार्रवाई


जिसके नेटवर्क पर नकेल कसने की बड़ी तैयारी की जा रही है और ऐसे बड़े धंधेबाज के खिलाफ कार्रवाई किया जा सकता है.NCB ने हाल में पकड़े गए जावेद खान के पास से बरामद स्मैक की जांच कर रही है और इसके लिंकेज के साथ जावेद किस किसके संपर्क में है. वैसे धंधेबाज की जानकारी जुटा रही है. बता दें कि जावेद के पास से टाइम बम बरामद होने के बाद जांच के बाद पता चला है कि पूरे मामले के तार पाकिस्तान और कश्मीर  से जुड़े हुए हैं.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Moringa Oleifera Benefits: पुरुषों की यौनशक्ति बढ़ाता है सहजन, जानें इसकी सब्जी खाने के फायदे