गोपालगंज: Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की 'जन विश्वास यात्रा' बुधवार (21 फरवरी) को गोपालगंज पहुंची. इस दौरान इस सभा में पॉकेटमारों की चांदी रही. जिले के गांधी कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित तेजस्वी यादव की सभा में शामिल होने आए लोगों के साथ पॉकेटमारी की घटन हुई. दरअसल, बिजली कर्मियों की एक टीम अपनी मांगों को लेकर तेजस्वी यादव को एक ज्ञापन सौंपने आए थे. उनकी टीम के आधा दर्जन लोगों के जेब से इस दौरान करीब 95,000 रुपए की चोरी हो गई. हालांकि, एक चोर को बिजली कर्मियों ने चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा उनके गृह जिले गोपालगंज में पहुंची. जहां एक जनसभा को वो संबोधित कर रहे थे. इस दौरान कई बिजली कर्मचारी अपनी मांगें लेकर तेजस्वी की सभा में पहुंचे थे. वहीं इस मौके का फायदा उठाकर जेबकतरों ने बिजली कर्मियों की जेब से पैसे निकाल लिये. इसी दौरान बिजली कर्मियों के समूह के एक सदस्य ने चोर को पकड़ लिया जब उनके जेब से वो पैसे निकाल रहा था. जेबकतरे को पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.


बिजली कर्मियों ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर आने से पहले सभी लोग बिजली बिल की वसूली करने गए थे. जहां से एकत्रित होकर सभी कार्यक्रम स्थल पहुंचे. इसी वजह से उनकी जेब में इतने रुपए थे. जो भीड़ में चोरी हो गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में कर रही है. थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने इस मामले में बताया कि एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और जांच जारी है.


ये भी पढ़ें- KK Pathak के खिलाफ मुजफ्फरपुर परिवाद दर्ज, CJM कोर्ट में दर्ज कराया गया मामला