मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में चंदन राज ने जब सेमीकंडक्टर का प्लांट लगाया तब उन्होंने कहा था कि बिहार का रहने वाला हूं, बिहार में प्लांट लगाएंगे और अपने राज्य के लोगों को रोजगार देंगे. तब चंदन राज की सोच को लोगों ने खूब सराहा था. और हुआ भी ऐसी ही चंदन राज ने मुजफ्फरपुर में बिहार का पहला सेमीकंडक्टर कंपनी खोला. शुरुआत में तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया कि चंदन राज को अपने इस फैसले पर पछताना पड़ रहा है. इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट भी शेयर किया. लेकिन बाद में उन्होंने ये पोस्ट डिलीट कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि बिहार में सेमीकंडक्टर प्लांट चलाना उनके लिए काफी मुश्किल काम है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि , ' उनकी ये सेमीकंडक्टर की कंपनी जहां स्थित है, उस जगह पर सड़कें, स्ट्रीट लाइट जैसे बेसिक इंफ्रास्ट्रक्चर की भी व्यवस्था नहीं है. इसके अलावा भी उन्हें कई समस्याओं का सामना कर पड़ रहा हैं.' चंदन राज का कहना है कि हाल-फिलहाल में इन समस्याओं के चलते उन्होंने कई क्लाइंट खो दिए, क्योंकि इसके कारण वो उनकी कंपनी के साथ काम करने से इनकार कर दिया.


ये भी पढ़ें- एक हाथ में पिस्टल और दूसरे हाथ में मोबाइल और चश्मा, बहराइच में दंगे के बीच बिहारी सिंघम की धांसू एंट्री


बता दें, चंदन राज ने बिहार के मुजफ्फरपुर में राज्यी की पहली सेमीकंडक्टर कंपनी सुरेश चिप्स एंड सेमीकंडक्टर प्राइवेट लिमिटेड शुरू की थी. इस सेमीकंडक्टर कंपनी के फाउंडर और CEO चंदन राज ही हैं. लेकिन वो अब व्यवस्था से नाराज होकर उन्होंने लिखा कि अपने राज्य में में कंपनी शुरू करना उनके जीवन का सबसे बुरा फैसला था. हालांकि बाद में उन्होंने अफने ट्वीट को डिलीट कर दिया. चंदन राज ने इस ट्वीट को डिलीट क्यों किया इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. चंदन राज का ये पोस्ट जब वायरल हुआ तो जिला प्रशासन ने एक पोस्ट शेयरके जानकारी दी कि उनके ऑफिस के रास्ते का निर्माण दशहरा के बाद शुरू कर दिया जाएगा. पथ के निर्माण कार्य की प्रशासनिक स्वीकृति पूर्व में ही दी जा चुकी है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!