बेतिया: Road Accident: पश्चिम चंपारण के बगहा एनएच 727 बगहा-वाल्मीकिनगर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां अनियंत्रित बाइक चालक ने सड़क पर खड़े गन्ना लदे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मृत व्यक्ति की पहचान मंगलपुर ब्रमस्थान गांव निवासी मोतीलाल चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र बिट्टू चौधरी, सुरेंद्र राय के 25 वर्षीय के पुत्र कन्हैया राय और चंद्रभान राय के 26 वर्षीय पुत्र शुखल राय के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर रामपुर से अपने घर वापस जा रहे थे. इस दौरान तीनों इस दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


घटना के बारे में लोगों ने बताया कि तीन युवक बाइक से घूमने के लिए निकले हुए थे. लौटने के दौरान एसएसबी 21 वाहिनी के पास सड़क पर खड़े गन्ना लदे ट्रक में बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी. जिससे दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद लौकरियां थाना के एसआई उमेश रजक ने घटनास्थल पर पहुंच कर एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर डॉ. पुष्प राज ने कन्हैया राय को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के शव को परिजनों को सौंप दिया.


ये भी पढ़ें-  पप्पू यादव ने कांग्रेस को दी नसीहत, कहा- अहंकार के कारण चुनाव में मिली हार