मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां तीन साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला. ये दिल दहला देने वाली यह बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा की है. बच्ची की मौत के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिस्कुट खरीदने निकली थी बच्ची
अपनी मां के साथ गली की दुकान से बिस्किट लेने खरीदने जा रही तीन साल की मासूम एंजल कुमारी को शिवशंकर पथ स्थित साईं मंदिर गली में आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला. मृतका की मां रीतू कुमारी मोहल्ले के घरों में काम कर अपना गुजर बसर करती है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्ची पांच रुपये लेकर बिस्किट लाने जा रही थी, इस दौरान  उसकी मां भी पीछे से आ रही थी.


ये भी पढ़ें- शेल्टर होम की काली सच्चाई, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा, वंदना गुप्ता गिरफ्तार


लड़कर भी नहीं बचा सकी मां
कुत्तों ने जब एंजल कुमारी पर हमला किया तब मां रीतू कुमारी ने अपनी बंटी को कुत्तों से बचाने के लिए लगातार कोशिश करती रही. लेकिन कुत्तों ने मासूम का गर्दन दबोच रखा था. इस बीच शोर मचाने पर रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने डंडा मारा कुत्तों को भगाया. जिसके बाद मां ने खून से लथपथ बच्ची को अपने गोद में लेकर अस्पताल भागी. परिजन ने बच्ची को पहले इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले गए. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान कुत्तों के हमले में छायल बच्ची की मौत हो गई. बता दें कि एंजल अपने मां-बाप की इकलौती संतान थी. इससे पहले रीतू कुमारी ने एक पुत्र को जन्म दिया था लेकिन वो जन्म लेने के बाद ही मर गया था. मृत बच्ची के पिता आनंद महतो कोलकाता में गाड़ी चलाने का काम करते हैं. फिलहाल बच्ती के पिता उनके आने का इंतजार किया जा रहा है.