Gopalganj: गोपालगंज में बड़ा नाव हादसा हुआ है. यहां क्षमता से अधिक लोग सवार होने के चलते एक नाव पानी में डूब गई. नाव पर लगभग 20 लोग सवार थे, जिसमें 5 बच्चों की मौत हो गई. वहीं, 4 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बचा लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, घटना बिश्वम्भरपुर थाना क्षेत्र के रमजीता गांव की है. यहां सोमवार की दोपहर सारण बांध के किनारे स्थित छाडी नदी में छोटी नाव पर क्षमता से अधिक लोग सवार होकर मेला देखने निकले थे. नाव पर 15 से 20 लोग सवार थे. भार ज्यादा होने के कारण नाव डूब गई, जिसके बाद कुछ लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली तो वहीं, नाव पर सवार 4 बच्चों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया. हालांकि, इस दौरान 5 बच्चों की डूबने से मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- बेतिया: डायन होने के शक में महिला की हत्या, बेटे ने लगाई इंसाफ की गुहार


इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर, एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. सदर एसडीएम उपेंद्र पाल ने बताया कि रमजीता में कर्ता नाथ मंदिर के सामने घाट बनाया गया है. यहां घाट की निगरानी के लिए एक नाव है. 


उन्होंने बताया कि नाविक मल्लाह खाना खाने गया था. इस दौरान कुछ बच्चे नाव पर सवार हो गए और नाव को पानी में लेकर चले गए, जिसके बाद नाव डूब गई. वहीं, ग्रामीणों के सहयोग से 4 बच्चों को बचा लिया गया जबकि 5 बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुवावजा दिया जाएगा.


(इनपुट- मदहेश तिवारी)