मुंगेर: जमालपुर के दौलतपुर रेलवे कॉलोनी में सोए अवस्था में रेल कर्मी की पत्नी को चोरी का विरोध करने पर 20 अक्टूबर को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इसके बाद से कॉलोनी में दशरथ का माहौल कायम था. पुलिस ने पीड़ित महिला कुमारी सीमा के बयान पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जमालपुर थाना में प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार को थाना क्षेत्र के मुंगेर लाइन रेलवे कॉलोनी के समीप जमालपुर मुंगेर रेलवे ट्रैक के पास बदमाशों के जमवाड़े की सूचना मिली थी. जिस पर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वरीय अधिकारी को सूचना दी और उनके निर्देश पर छापेमारी की. पुलिस ने मौके पर से दो बदमाश को गिरफ्तार किया है. बताया कि पूछताछ के क्रम में दोनों ने रेल कर्मी की पत्नी को गोली मारने वाली घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है.


सदर एसडीपीओ ने बताया कि रेल कर्मी की पत्नी को सोया अवस्था में जिस प्रकार से गोली मारी गई थी. इस मामले का उद्वेदन पुलिस के लिए किसी चुनौती से काम नहीं था. उन्होंने बताया कि गोली मारने मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिसमें शंकर तांती पिता नागेश्वर तांती थाना क्षेत्र के छोटी दौलतपुर का निवासी है जिस पर जमालपुर थाना क्षेत्र में चोरी, आर्म्स एक्ट, लूट एवं हत्या की नीयत से गोली चलाने के आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. वहीं अनुमंडल के कोतवाली में भी इसके विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार दूसरा धर्मेंद्र कुमार पिता दिलीप तांती धरहरा थाना क्षेत्र के सारोबाग का निवासी है. पुलिस इसके संबंध में भी पूरी जानकारी एकत्रित कर रही है.


इनपुट- प्रशांत कुमार मुंगेर


ये भी पढ़िए- Bathua Ke Fayde : आपके लिए 'अमृत' के बारबर है ये हरा पत्ता, जाड़ेभर खाएं और गर्मी में तंदरुस्त रहें