Bagaha News: बगहा में होली की खुशियां उस वक्त माताम में बदल गई जब नहर में नहाने गए दो युवक की डूबने से मौत हो गई. गंडक तिरहूत नहर में नहाने के दौरान में कई युवक डूब गए, जिनमें दो युवको की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गईं अन्य किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि मृतक दोनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे जो नहाने के दौरान पैर फिसलने से गहरे पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गईं. जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना नगर थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप आईपीएस विकास वैभव चौराहा स्थित गंडक तिरहूत नहर की है. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. वहीं, बनकटवा मोहल्ला में मातम सन्नाटा छाया है. इधर, घटना की सूचना पर बगहा सदर विधायक राम सिंह और नरवल बरवल की मुखिया सकीना खातून नें इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर गहरा शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया है.


घटना की पुष्टि बगहा अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. केबीएन सिंह ने की. उन्होंने बताया कि अस्पताल में कुछ लोगों की तरफ से दो युवकों को इलाज के लिए लाया गया था जहां चिकित्सक ने जांच के दौरान दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया है.


बता दें कि दोनों युवकों की नहर में डूबने से मौत की सूचना मिलते ही परिजन के साथ-साथ स्थानीय मोहल्ले के दर्जनों की भीड़ अस्पताल में उमड़ पड़ी और दोनों युवकों का मृत शव देखकर लोग हैरत में पड़ गए, लोग मृतकों के परिजनों का ढाढस बढ़ाते रहे.


यह भी पढ़ें:Lakhisarai: 2 साल से फरार नक्सली प्रदीप साव गिरफ्तार, बाप-बेटे के अपहरण का आरोप


जानकारी के मुताबिक, मृतकों में एक ओमप्रकाश प्रसाद के 27 वर्षीय पुत्र गोलू उर्फ ऋतुराज जो स्टेट बैंक बगहा 2 का रहने वाला है. जबकि, शिवम उर्फ मुकेश पिता उदय नारायण प्रसाद वार्ड 22 बनकटवा का रहने वाला है. संभावना जताई जा रही है कि किसी नशीली पदार्थ के सेवन के बाद कई युवक नहर में नहाने गए थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ है. हालांकि. नशीले पदार्थ के सेवन की कोई आधिकारिक रूप से अभी पुष्टि नहीं हुईं है, लेकिन होली पर्व में कुछ खाने पिने के बाद घटना होने को लेकर लोग कई तरह की चर्चा कर रहे हैं.


रिपोर्ट: इमरान अजीज