मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आया है. जहां एक शादी में वीडियोग्राफी करने आया युवक दूल्हे की नाबालिग बहन को ही लेकर फरार हो जाता है. घटना की जानकारी मिलते ही लड़की के परिजनों के बीच सनसनी मच गई. जिसके बाद परिजनों ने थाना में आवेदन देकर लड़की को बरामद करने की गुहार लगाई है. वहीं चट प्यार और फट रफ्फू-चक्कर वाले इस रिश्ते से संगे-संबंधी भी हैरान हैं. परिजनों ने बताया कि उसके बेटे की शादी में एक युवक वीडियोग्राफर बन कर आया और उनकी नाबालिग बेटी को लेकर भाग गया है. पुलिस ने आरोपी उस वीडियोग्राफर के मोबाईल फोन के लोकेशन के आधार पर खोजबीन शुरू कर दी है हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवारा घाट दामोदरपुर गांव का है. जहां 4 मार्च को गांव में एक लड़के की शादी थी और बारात दूसरे गांव जाने वाली थी,शादी की वीडियोग्राफी करने के लिए दूल्हे के बहनोई के गांव से वीडियोग्राफर को बुलाया गया था. वीडियोग्राफर ने शादी की वीडियो तो बनाई, लेकिन इस दौरान ही दूल्हे की नाबालिग बहन से प्यार हो गया. जिसके बाद शादी खत्म होने के बाद वीडियोग्राफर दूल्हे की बहन को लेकर फरार हो गया है.


लड़की के परिजनों के अनुसार उसके बेटे की शादी में आया वीडियोग्राफर उनकी नाबालिग बेटी को भगा ले गया है. बाहर जाने से पहले वह अपने घर पर भी आया था, लेकिन उसके घरवाले इस बात से इंकार कर रहे हैं. पूरे मामले पर अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. साथ ही बीडियोग्राफर के मोबाईल नम्बर को ट्रेस किया जा रहा है और जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जायेगा.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में हर्ष फायरिंग, बारात देखने गए युवक को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती