Bihar Road Accident: बिहार शरीफ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र में यात्रियों से भरी बस ओवर टेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस पर सवार 6 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जानकारी के मुताबिक, यह बस नवादा जिले के वारसलीगंज से बिहार शरीफ की ओर आ रही थी. बस में कुल 50 यात्री सवार थे. ओवर ब्रिज पर ओवरटेक करने के चक्कर में बस अभिलाषा होटल के पास अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. इस घटना में आधे दर्जन यात्रियों गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए पावापुरी विम्स में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उधर उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई है. इस घटना में मरने वाले सभी 6 लोग बिहार के सीतामढ़ी जिले के बताए जा रहे हैं. मरने वालों में दो महिलाएं भी हैं. जानकारी के मुताबिक, यहां एक ट्रक ने सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी. घटना में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं घायल भी बताई जा रही हैं. ये दुर्घटना  लाइनबाजार थाना क्षेत्र स्थित प्रसाद तिराहे के पास हुई है. 


ये भी पढ़ें- कैमूर जिले के सतौना पुल के पास दो बाइक में भिड़ंत, पिता की मौत और दो घायल


जानकारी के अनुसार, कार सीतामढ़ी से प्रयागराज की तरफ जा रही थी. कार में सवार सभी लोग लड़की देखने जा रहे थे. इस दौरान  जौनपुर से आजमगढ़ के प्रसाद तिराहे के पास  ट्रक ने कार को जोरदर टक्कर मार दी. ये टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं.