Nalanda: नालंदा जिले में एक महिला को कुछ लोगों ने गोली मार हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपियों और महिला के बीच 20 हजार रुपए को लेकर विवाद चल रहा था. वारदात सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के बड़ी पहाड़ी मंसूरनगर की है. जहां सरेआम महिला सुलेखा देवी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के संबंध में मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि पिछले साल दशहरा पूजा में इसी इलाके के धारो चौधरी को मृतक का पति संतोष चौधरी ने फास्ट फूड की दुकान खोलने के लिए कर्ज के रूप में दिया था. इसी 20 हजार रुपया की मांग सुलेखा देवी और उनके परिजनों कर रहे थे. बकाया राशि को लेकर पहले भी सुलेखा देवी के पति और अन्य रिश्तेदारों के साथ बदमाशों धारो चौधरी ने मारपीट की थी. 


बताया जा रहा है कि आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी, जिसके बाद इसकी सूचना सोहसराय थाना को भी दी गई थी. मृतक के परिजनों सोहसराय थाना पर भी लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि आज महिला पानी भरकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान घर के पास ही आरोपियों ने महिला के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई.



घटना से गुस्साये स्थानीय लोगों ने अस्पताल चौराहा को जामकर जमकर बवाल काटा. वहीं, घटना को लेकर सदर डीएसपी नरुल हक ने बताया कि घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाई गई है. जांच के बाद इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टि में रुपए के लेनदेन के विवाद में महिला की हत्या की बात सामने आ रही है.


रिपोर्ट: ऋषिकेश