नालंदाः Nalanda News: बिहार के नालंदा के चेरो थाना क्षेत्र इलाके में मूर्ति विसर्जन के दौरान पूजा समिति के सदस्यों के द्वारा लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का गाना बजाना पूजा समिति के सदस्यों के गले की फांस बन गई. पुलिस के द्वारा अश्लील गाना बढ़कर डीजे और पूजा समिति के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर थाने लाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों को इस बात की जानकारी होते ही आक्रोशित होकर पुलिस की मनमाना रवैया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने इस घटना के विरोध में चेरो बाजार को स्वत बंद किया. स्थानीय मुखिया अशोक कुमार ने बताया कि दुर्गा पूजा के दौरान स्थानीय पुलिस के द्वारा काफी सहयोग मिला, लेकिन मूर्ति विसर्जन के दौरान पूजा समिति के सदस्यों के द्वारा चिराग पासवान से संबंधित गाना डीजे पर बजाया जा रहा था. 


यह भी पढ़ें- Gold Price: ओ तेरी आज फिर सस्ता हो गया सोना, अभी बनवा लें अपनी शादी के लिए गोल्ड सेट, हो जाएगी बल्ले-बल्ले, फटाफट देखें रेट


इस गाने पर श्रद्धालु और ग्रामीण झूम भी रहे थे, तभी स्थानीय पुलिस ने इस गाने को अश्लील बताकर डीजे को जब्त करते हुए पूजा समिति के चार सदस्य को गिरफ्तार किया. इसी घटना से नाराज ग्रामीण और स्थानीय दुकानदारों ने पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में शेरो बाजार बंद कर जमकर नारेबाजी की. वहीं चेरो ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान पूर्व में दो गुट में विवाद हुआ था. 


चेरो ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि इस विवाद के दौरान भगदड़ भी मची थी. किसी प्रकार की अनहोनी ना हो इसलिए पूजा समिति के सदस्यों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया था. चार सदस्याओं को पीआर बॉन्ड भरकर सभी को छोड़ दिया गया है. थाना अध्यक्ष ने बताया कि डीजे पर पूर्णत प्रतिबंध होने के बावजूद पूजा समिति ने डीजे का प्रयोग किया था.


इनपुट- ऋषिकेश कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!