Nalanda: नालंदा जिले में 1 अक्टूबर, 2024 मंगलवार की रात पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतरकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. इस दौरान स्थानीय लोग और पुलिसकर्मियों के बीच हल्की नोंकझोंक भी हुई. ग्रामीणों ने पुलिसिया बर्बरता के विरोध में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर मुर्दाबाद की नारेबाजी भी की. यह विरोध प्रदर्शन भागन बीघा ओपी थाना क्षेत्र के बबूरबन्ना इलाके में हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुलह के लिए पीड़ित परिजनों को बुलाया गया थाने और कर दी पिटाई


घटना के संबंध में सड़क पर उतरे लोगों ने बताया कि एक दिन पहले एक बुजुर्ग महिला कांति देवी बाजार समिति के पास सड़क हादसे में जख्मी हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने जख्मी महिला के इलाज के लिए घटना में शामिल लोगों से मुआवजे की मांग की. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद वार्ड नंबर 2 के वार्ड पार्षद संतोष कुमार की तरफ से थाना परिसर में सुलह के लिए पीड़ित परिजनों को बुलाया गया.


पुलिस थाना में पुलिस वालों ने महिला समेत 4 लोगों को पीटा


पीड़ित परिजनों ने बताया कि सुलह के दौरान पीड़ित पक्ष की तरफ से कही गई बात पुलिस को नागवार गुजरी. इसके बाद वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने थाना परिसर में ही महिला समेत चार लोगों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया. पुलिस वालों ने इन चार लोगों की बहुत बुरी तरह से पिटाई कर दी. 


​यह भी पढ़ें:भोजपुरी इंडस्ट्री में साइलेंट किलर है ये सिंगर, सीधे दिल को छू जाते हैं इनके गाने!


स्थानीय लोगों ने करीब 3 घंटे तक सड़क जाम कर दिया


इसी घटना से गुस्साये परिजनों और स्थानीय लोगों ने करीब 3 घंटे तक सड़क जाम कर दिया. इन लोगों ने सड़क पर उतरकर पुलिस के खिलाफ आक्रोश प्रकट किया. स्थानीय लोगों ने पिटाई करने में शामिल आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. घटना की जानकारी मिलने पर रहुई थाना भागनबीघा थाना सोहसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझाने बुझाने का प्रयास किया.


यह भी पढ़ें:Sharda Sinha: आसान नहीं था सिंगर बनना, सलमान खान के लिए गाया था 76 रुपए में गाना


रिपोर्ट: ऋषिकेश कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!