पटनाः Anupma Yadav FIR: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव बिहार में जातिवाद को लेकर भड़क गई हैं. दरअसल, नवादा के वारिसलीगंज प्रखंड के नारोमुरार गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका अनुपमा यादव व उनके सहयोगियों के साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया गया. मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपमा यादव ने पूरी घटना के बारे में बताया. अनुपम यादव ने बातचीत में बताया कि 14 तारीख को वारसलीगंज के नारोमुरार में कार्यक्रम था. 10:30 बजे तक मैंने मंच पर एंट्री कर ली थी. कार्यक्रम को लेकर मेरा कमिटमेंट था कि शिव कुमार बिक्कू के साथ कार्यक्रम नहीं करूंगी, वरना पैसा वापस कर दूंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने आगे बताया कि मेरे आने से पहले बात को मान लिया गया था, लेकिन जब वहां पहुंची तो मुखिया अभिनव आनंद के द्वारा दबाव बनाया गया कि शिव कुमार बिक्कू के साथ में परफॉर्म कर लीजिए. फिर मैं तैयार होकर 3 बजकर 40 मिनट तक गाना गाया और स्टेज से उतरने लगी तो मुखिया ने समर्थकों के साथ मेरी गाड़ी को घेर लिया और हमला कर दिया और मेरे कपड़े भी फाड़ दिए. पुलिस भी मौके पर मौजूद थी, जैसे तैसे मौके से मैं निकली, गालियां मुझे दी गई और मेरे भाइयों के साथ मारपीट की गई, पिस्टल दिखाई गई. 


यह भी पढ़ें- Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब पीने से अब तक 41 लोगों की मौत, हर तरफ मची चीख पुकार, छपरा में सामने आई मृतकों की सूची


अनुपमा यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की है कि आप महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं तो इस पर ध्यान भी देने की जरूरत है और जो एफआईआर दर्ज करवाई गई है उस पर एक्शन लिया जाए. नवादा महिला थाना सबसे पहले वहा गई और मौके से निकलने के बाद वहां से वारसलीगंज थाना भेजा गया और एफआईआर दर्ज करवाई गई. अनुपमा यादव ने आगे कहा कि मैं कोई जातिवाद नहीं कर रही हूं, लेकिन जिसने मेरे साथ बदतमीजी की. इन्होंने मुझे कहा कि वो भूमिहार है और उनका गांव है जाने नहीं देंगे, मार के फेंक देंगे. मुखिया के साथ जिन लोगों ने मारपीट किया, उन्होंने शराब पिया हुआ था. मैंने किसी भूमिहार जाति को ब्लेम नहीं किया है, लेकिन मुखिया को जरूर बोला है. 


इनपुट- निषेद कुमार 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!