Nawada: Nawada Crime News: बिहार के नवादा में एक विवाहिता को जीविका में काम करना इतना भारी पड़ गया कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया. दरअसल, ससुराल वालों को विवाहिता का जीविका में काम करना पसंद नहीं था, इसी वजह से वो उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. अंततः ससुराल वालों ने उसे जहर देकर उसकी हत्या कर दी. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के अम्मातरी गांव से एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान अम्मातरी का निवासी संदीप कुमार की पत्नी लवली कुमारी के रूप में हुई है। मृतका के चाचा शंभु प्रसाद ने बताया कि लवली जीविका में काम करती थी, जिसको लेकर उसके घर में आए दिन विवाद होता रहता था. पति हमेशा ही उसे काम करने को मना करता था, लेकिन घर की स्थिति को देखते हुए वो जीविका से जुड़कर काम कर रही थी. ये बात ससुराल वालों को नागवार गुजर रही थी. नौकरी को लेकर आए दिन उसकी ससुरालवालों से काफी ज्यादा लड़ाई होती थी. अंत में सभी ने मिलकर लवली को जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी. 


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है. पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस ने जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. इसकी जांच की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.