Sikar News:पेयजल की समस्या से परेशान लोगों ने छोड़ा घर,जलदाय विभाग के सामने ग्रामीणों ने किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2268512

Sikar News:पेयजल की समस्या से परेशान लोगों ने छोड़ा घर,जलदाय विभाग के सामने ग्रामीणों ने किया विरोध

Sikar News:राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे के गोकुल का बास में पेयजल समस्या को लेकर दो दिन पूर्व ग्रामीण महिलाओं ने जलदाय विभाग कार्यालय पहुंच पेयजल आपूर्ति नहीं होने पर धरना दिया था.

Sikar News

Sikar News:राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे के गोकुल का बास में पेयजल समस्या की जमीनी हकीकत जानने व उचित समाधान के लिए पहुंचे जलदाय विभाग के अधिकारियों व कार्मिकों को ग्रामीणों व महिलाओं का विरोध झेलना पड़ा. 

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व ग्रामीण महिलाओं ने जलदाय विभाग कार्यालय पहुंच पेयजल आपूर्ति नहीं होने पर धरना दिया था. धरने में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता द्वारा समस्या का समाधान कर पीने के पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से करने की बात कहने के बाद धरना समाप्त कर दिया था.

लेकिन आज जलदाय विभाग के अधिकारी ग्राम गोकुल का बास में पहुंचे तो पीने के पानी की समस्या को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ ही ग्राम पंचायत को भी ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. 

एडवोकेट गोकुलचंद गोदारा ने बताया कि जलदाय विभाग के अधिकारियों गोकुल का बास में पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए पानी की सप्लाई सुचारू चालू करने के लिए पहुंचे तो अधिकारियों को महिलाओं, बुजुर्गों , युवाओं के विरोध का सामना करना पड़ा. गांव के बुजुर्ग, युवाओं , और महिलाओं ने के अधिकारियों को वास्तविकता से अवगत करवाया और समस्या का शीघ्र निस्तारण करने की बात कही. 

जलदाय विभाग के अधिकारियों ने 15 दिन के अंदर नई पाइपलाइन डालकर पानी की सप्लाई सुचारु से चालू करने आश्वासन देने के बाद ग्रामीण शांत हुए. 15 दिन में पाइपलाइन डालकर पीने के पानी की सप्लाई सुचारु से चालू नहीं की गई तो फिर से धरना दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:क्या सच में मुस्लिम आरक्षण होगा राजस्थान में खत्म, 4 जून के बाद होगा बड़ा फैसला !

यह भी पढ़ें:CM भजनलाल लेंगे मंत्री-अफसरों की 'अग्निपरीक्षा', मांगेंगे अब तक के कार्यों का हिसाब

Trending news