नवादाः Nawada Crime: बिहार के में गुरु -शिष्या का रिश्ता शर्मसार करने का एक मामला प्रकाश में आया है. जहां एक वहशी शिक्षक ने अपने हीं विद्यालय की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन ने स्थानीय लोगों की घटना की जानकारी दिया. जिसके बाद आरोपी शिक्षक को पकड़कर पहले तो मारपीट की गई और उसके बाद पुलिस क़े हवाले कर दिया गया. मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र का है. जहां उत्क्रमित मध्य विद्यालय बलियारी में पदस्थापित विद्यालय क़े प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार चौधरी पर एक 12 वर्षीय नाबालिग पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. यह घटना विगत 22 मई की बताई गई है. जिसके बाद 24 मई को शिक्षक को दबोचा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिसुआ के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा के पिता ने हिसुआ थाने में दिए आवेदन में कहा गया है कि उनकी पुत्री मुन्नी कुमारी (काल्पनिक नाम )अपने मौसा - मौसी के यहां रहकर पढ़ाई करती थी. 22 मई को वह अपने घर से सुबह 07 बजे उत्क्रमित मध्य विद्यालय बलियारी पढ़ने के लिए गई थी. क्लास शुरू होने के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार चौधरी, जो नवादा जिले के गोंडा पुर कन्हाई नगर निवासी है. उन्होंने दो छात्र को अपने कार्यालय में बुलाया. उसके बाद एक बच्ची को पानी लाने के बहाने बाहर भेज दिया. अकेली पाकर मेरी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करने लगा. उसके बाद छात्रा को कपड़ा उतारने को कहा, जिसका विरोध बच्ची ने किया. उसके बाद प्रधानाध्यापक छात्रा को रुपये का प्रलोभन देने लगा. जब छात्रा नहीं मानी तो उसे धमकाने लगा. शिक्षक छात्रा से जबरदस्ती दुष्कर्म का प्रयास किया तो छात्रा झाड़ -झपटकर विद्यालय से भाग आई और आपबीती घर आकर अपने मौसा -मौसी और परिजन को बताया. इस दौरान विद्यालय में छुट्टी होने के बाद बंद हो गया. जिसके बाद 23 मई को स्थानीय ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी गयी.


24 मई को विद्यालय खुलने के बाद पहुंचे प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार चौधरी क़ो पकड़कर स्थानीय लोगों ने पूछताछ किया. जिसके बाद भीड़ उग्र हो गए और शिक्षक के साथ मारपीट भी किया गया. जिसके बाद स्थानीय हिसुआ थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर हिसुआ थाने लाई. वहीं पीड़िता छात्रा को भी बुलाकर अग्रेतर कार्रवाई कर रही है.


प्रभारी थानाध्यक्ष एसआई रूपा कुमारी ने बताया कि विद्यालय क़े प्रधानाध्यापक द्वारा नाबालिग़ छात्रा क़े साथ छेड़छाड़ का मामला है. जिसमें आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. वहीं नाबालिग छात्रा का बयान कोर्ट में कराया गया है. बहरहाल इस मामले को लेकर हिसुआ थाने पॉक्सो एक्ट के तहत 298/24 कांड संख्या दर्ज किया गया है.
इनपुट- यशवंत सिंहा, नवादा 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024: नौकरी देने वाले सवाल पर विजय चौधरी ने दिया ऐसा जवाब कि तिलमिला उठेंगे तेजस्वी