Nawada Road Accident: नवादा में रफ्तार का कहर देखने मिला है. यहां अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया. इस दुर्घटना में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई है. दोनों का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजा है. घटना के बाद परिवारजनों में मातम छा गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस आगे की कर रही है कार्रवाई


यह घटना नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के सोनू बीघा गांव के समीप की है. जहां तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां- बेटे की मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक लोगों की पहचान गया जिले के लालूचक गांव निवासी गुड्डू कुमार की पत्नी खुशबू कुमारी और मासूम के रूप में किया गया है. वहीं, कादिरगंज थानाध्यक्ष श्रवण कुमार राम ने कहा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल  भेजा गया है. ट्रक चालक दुर्घटना के बाद ट्रक लेकर फरार हो गया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


यह भी पढ़ें:Bihar News: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, जांच में जुटी पुलिस,ससुराल वाले फरार


ससुराल से बाइक पर लौट रहे थे


मृतक के पति गुड्डू कुमार ने बताया कि हम अपने  ससुराल कौआकोल थानाक्षेत्र के महुडर ग्राम से पत्नी और मासूम बच्चे को बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है.


रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा


यह भी पढ़ें:Bihar News: वाहन जांच के दौरान मारपीट मामले में पूर्व प्रत्याशी सहित तीन लोग हुए गिर