Bihar News: वाहन जांच के दौरान मारपीट मामले में पूर्व प्रत्याशी सहित तीन लोग हुए गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: वाहन जांच के दौरान मारपीट मामले में पूर्व प्रत्याशी सहित तीन लोग हुए गिरफ्तार

Bihar News: जमुई जिले के झाझा में लोकसभा चुनाव को लेकर सोहजाना मोड़ के पास बनाए गए चेकपोस्ट पर स्टैटिक सर्विलांस टीम के साथ लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी उपेंद्र रविदास के द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ उलझने के मामले में पूर्व प्रत्याशी सहित अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया.

तीन लोग हुए गिरफ्तार

जमुई:Bihar News: जमुई जिले के झाझा में लोकसभा चुनाव को लेकर सोहजाना मोड़ के पास बनाए गए चेकपोस्ट पर स्टैटिक सर्विलांस टीम के साथ लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी उपेंद्र रविदास के द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ उलझने के मामले में पूर्व प्रत्याशी सहित अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया. इस संदर्भ में स्टैटिक सर्विलांस टीम में नियुक्त सिंचाई प्रमंडल झाझा में पदस्थापित कनीय अभियंता अशोक कुमार के द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं स्टैटिक मजिस्टेट अशोक कुमार ने बताया कि बुधवार को एएसआई निधि कुमारी एवं सशस्त्र बल के साथ स्टैटिक ड्यूटी पर था कि तभी सोनो से जमुई की तरफ जा रही बोलेरो पर 5-6 व्यक्ति सवार थे.

उस वाहन को जब रोका गया एवं गाड़ी चेक करने की बात पर वाहन पर सवार लोग भड़क गए और अनाप सनाप बोलने लगे तथा धैर्य के साथ वाहन जांच करने के बाद वे लोग चले गए. जिसका वीडियो भी सामने आया है. इस घटना के पुनः दस मिनट बाद उक्त बोलेरो आया और वाहन रोककर उसपर सवार सभी लोग उतरे और एएसआई और पुलिसकर्मी से उलझ गए. वहीं सूचना पाकर झाझा थाना से अतिरिक्त पुलिस बल के आने पर तीन लोगों को पकड़ा गया. जिसकी पहचान झाझा थाना क्षेत्र के धोबियाकुरा गांव के रहने वाले उपेंद्र रविदास, कैलाश रविदास और मिर्जापुर बहरियाबाद यूपी के रहने वाले नीरज सिंह के रूप में हुई. जबकि अन्य तीन मौके स्थल से फरार होने में सफल रहा.

वहीं पूर्व प्रत्याशी एवं वाहन पर सवार अन्य लोगों के द्वारा पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बल से हाथापाई में घायल एएसआई सहित आरती कुमारी एवं पंकज कुमार का इलाज झाझा रेफरल अस्पताल में किया गया. इस मामले में थानाध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिरफ्तार तीनों लोगों को जेल भेजा जाएगा और अन्य जो लोग फरार हुए उसकी भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह का हुआ स्वागत, कहा- काम की बदौलत वो जनता के बीच जाएंगे

Trending news