नवादा: नवादा शहर के मुस्लिम रोड पर स्थित एक कबाड़ की दुकान में भीषण आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई. यह घटना अहले सुबह की है, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकान में आग लगने की बात सामने आई है. जानकारी के अनुसार दुकान के पास लगे बिजली के खंभे पर उलझे हुए तारों में शॉर्ट सर्किट हुआ, जिससे चिंगारी निकली और दुकान में आग फैल गई. दुकान में रखे प्लास्टिक, टायर, कार्टन, ई-रिक्शा सहित अन्य सामान जलकर पूरी तरह राख हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास के घरों में भी धुआं भर गया, जिससे वहां के लोगों में भी अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की भयावहता के कारण वे इसे काबू नहीं कर सके. तुरंत दमकल विभाग को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर छह दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया. लेकिन आग पर अब तक पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है और दमकल की गाड़ियां लगातार आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.


कबाड़ की दुकान के मालिक ने बताया कि इस घटना में करीब 10 लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है, जिसमें एक ई-रिक्शा भी शामिल है. फिलहाल आग बुझाने का काम युद्ध स्तर पर जारी है और अधिकारी पूरी तरह से सतर्क हैं ताकि आसपास के क्षेत्रों में आग ना फैले.


इनपुट- यशवंत सिन्हा


ये भी पढ़िए-  रमा एकादशी और ब्रह्म योग का शुभ संयोग, इन राशियों की बदल सकती है किस्मत