Nawada News: नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित पूजा पंडाल में रविवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने अचानक फायरिंग कर दी. इस घटना में पूजा समिति के एक सदस्य समेत चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को आरा शहर के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. फायरिंग के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि घायलों में नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग के निवासी कमालुद्दीन अंसारी का 19 वर्षीय बेटा अरमान अंसारी, टुनटुन यादव का 26 वर्षीय बेटा सुनील कुमार यादव, शिव कुमार का 25 वर्षीय बेटा रौशन कुमार और सिपाही कुमार शामिल हैं. साथ ही भोजपुर एसपी ने बताया कि यह फायरिंग मौलाबाग पंडाल के पास आपसी विवाद के चलते हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की. घायलों में से दो पूजा समिति के सदस्य हैं, जबकि तीसरा व्यक्ति जो घायल हुआ, वह पंडाल के पास घूम रहा था. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनके पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.


इसके अलावा घायल सुनील कुमार यादव ने बताया कि वह लोग पंडाल में कुर्सियों पर बैठे थे, तभी दो बाइक पर हथियारबंद बदमाश आए और फायरिंग शुरू कर दी. घटना के बाद बदमाश फरार हो गए. डॉक्टरों ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति स्थिर है और गोलियां निकाल ली गई हैं.


ये भी पढ़िए-  Jamui News: नशे में शराबी ने मचाया हंगामा, ग्रामीणों ने की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार