नवादाः Nawada News: बिहार के नवादा एसपी ने शहर की जाम की समस्या को लेकर कड़ा रुख अपनाया है. नवादा एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने जाम की समस्या से निजात पाने को लेकर पहल की है. इसके तहत एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने कहा कि नवादा में जाम की समस्या के कारण यातायात काफी समय तक बाधित रहता है. इसलिए शहर को जाम से मुक्त कराने के लिए ये निर्णय लिया जा रहा है. इसके तहत नवादा शहर के अंदर बगैर निबंधन वाले ई-रिक्शे का परिचालन पूर्णतः बंद रहेगा और सभी ई- रिक्शा निर्धारित ठहराव स्थल पर ही रुकेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बगैर निबंधन वाले ई-रिक्शे का परिचालन पूर्णतः बंद
इस संबंध में ई रिक्शा चालकों और उनके मालिकों को निर्देश दिया गया है कि वे बगैर निबंधन वाले ई -रिक्शा को लेकर शहर में प्रवेश नहीं करें और यातायात नियमों का पूर्णतः पालन करें. आज नवादा यातायात थाना की ओर से अनवरत अभियान चलाकर बगैर निबंधन वाले दर्जनों ई -रिक्शा को जब्त कर थाना लाया गया और कानूनी कार्रवाई की गई.


इस कार्रवाई के बाद सभी ई -रिक्शा चालकों में मचा हड़कंप
यातायात पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस दरम्यान शहर में बिना निबंधन के चल रहे कुल 34 ई रिक्शा को जब्त कर थाना लाया गया है. जिस पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. नवादा पुलिस की इस कार्रवाई से सभी ई -रिक्शा चालकों में हड़कंप मचा हुआ है. 


बिना निबंधन के ई -रिक्शा का परिचालन नवादा में नहीं होगा
वहीं नवादा एसपी कार्तिकेय के शर्मा ने कहा है कि हर हाल में बिना निबंधन के ई -रिक्शा का परिचालन नवादा में नहीं होगा. बता दें कि सैकड़ों ई -रिक्शा नवादा में संचालित है, जो बिना निबंधन के नाबालिग द्वारा चलाया जा रहा है. जिससे लगातार दुर्घटना की खबर आ रही है और इसके वजह से शहर में जाम काफी ज्यादा रहता है. 
इनपुट- यशवंत सिन्हा, नवादा 


यह भी पढ़ें- Jamui: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के तीसरे अभियुक्त ने किया आत्मसमर्पण, जानें पूरा मामला