Nawada: बिहार के नवादा जिले में डायल 112 पुलिस टीम हमला का मामला सामने आया है. पुलिस टीम के साथ युवकों की तरफ से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि 112 की पुलिस की गाड़ी जा रही थी, तभी कुछ युवकों ने पुलिस टीम को गाली दी. इसके बाद पुलिस टीम ने गाड़ी रोककर युवकों से पूछा कि आप लोगों ने गाली क्यों दी? इसके बाद मामला बढ़ता गया और युवकों ने टीम पर हमला कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला नवादा जिले की नारदीगंज प्रखंड के कहुआरा गांव के पास का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो की पुष्टि नारदीगंज के थाना प्रभारी गिरीश प्रसाद के ने की. यह वायरल वीडियो सोमवार का है, जहां 112 की पुलिस टीम पर कुछ युवकों ने हमला किया. जिसकी पहचान भी कर ली गई है. दो लोगों पर एफआईआर दर्ज करते हुए अज्ञात को भी आरोपित बनाया गया है.


यह भी पढ़ें:जमुई में जमीन की टेंशन खत्म! अब शान से बनाइए घर, 84 लोगों DM ने दिया भूमि का पर्चा


बताया जा रहा है कि 112 की पुलिस ड्राइवर पर एक युवक ने थप्पड़ मार दिया. इसी दौरान दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो जाती है तभी सभी लोग मिलकर पुलिस टीम पर टूट पड़ते हैं और फिर लाठी से मारना शुरू कर देते है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि 112 की पुलिस टीम के ड्राइवर शक्ति कुमार के साथ पहले मारपीट की गई. इसके बाद 112 के ही पीटीसी दरोगा सत्यानंद कुमार के साथ भी मारपीट की गई. इतना ही नहीं महिला पुलिसकर्मी ममता कुमारी के साथ भी मारपीट की गई. 


रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा


यह भी पढ़ें:'मैं तैयार हूं...', संजय झा बने परिवहन, पर्यटन और संस्कृति समिति का अध्यक्ष


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!