रांची: पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर गांव में अपराधियों ने एक घर में घुसकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. बुधवार दोपहर हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए. मृतकों में एक राजमोहन पोलू नामक शख्स है, जिसका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि राजमोहन पोलू को हत्या के एक केस में कोर्ट ने 10 साल की जेल की सजा सुनाई थी. वह कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था और चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर स्थित अपने घर पर रह रहा था. बुधवार की दोपहर अपराधियों ने घर में घुसकर उसे गोली मारी है. वारदात की सूचना पाकर पलामू एसपी रीष्मा रमेशन मौके पर पहुंचीं. सदर एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम तफ्तीश में जुटी है. फिलहाल हत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है.


साथ ही बता दें कि इसके पहले मंगलवार की रात चैनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में एक युवक की गोली मारकर और गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. चौबीस घंटे से भी कम समय में चैनपुर इलाके में हत्या की इस दूसरी वारदात से लोग दहशत में हैं.


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले आरोपियों की तलाश जारी है. अलग-अलग टीम का गठन कर घटना पर मौजूद परिजन और स्थानीय लोगों से बातचीत की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  इस विदेशी फूल की खेती कर किसान बन गया लखपति, एक फूल की कीमत 400 रुपए