पटना:Crime: बिहार के पड़ोसी राज्य से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक दोस्त ने अपने सहपाठी की चाकू गोदकर हत्या कर दी. पूरा मामला कानपुर के न्यू आजाद नगर स्थित प्रयाग इंटर कॉलेज है. जहां पढ़ने वाले दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसी झगड़े का बदला लेने के इरादे से छात्र चाकू लेकर स्कूल पहुंच गया और झगड़े के बाद उसने अपने दोस्त की धारदार हथियार से हत्या कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


वहीं इस मामले को लेकर कानपुर जिले के बिधूना थाना पुलिस का कहना है कि दो दिन पहले प्रयाग इंटर कॉलेज के हाईस्कूल सेक्शन-ए में पढ़ने वाले छात्र नीलेश तिवारी (15) का अपने साथ पढ़ने वाले राजवीर यादव से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके जवाब में सोमवार को राजवीर यादव अपने बैग में चाकू छिपाकर स्कूल पहुंच गया. सोमवार सुबह दोनों के बीच फिर से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और राजवीर यादव ने इस दौरान नीलेश के पेट और गर्दन पर चाकू से कई वार कर दिए. यह देख पूरे क्लासरूम में चीख-पुकार मच गई और वहां मौजूद छात्रों में हड़कंप मच गया.


शिक्षक जब तक वहां पहुंचे तब तक नीलेश तिवारी खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा था. जिसके बाद घायल छात्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि आरोपी और पीड़ित दोनों साथ में 10वीं क्लास में पढ़ते हैं. आरोपी को फिलहाल पकड़ लिया गया है और हत्या की वजह को लेकर उससे पूछताछ जारी है.


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: '76 घाट का चरणामृत पिया व्यक्ति...', नाम लिए बिना लालू के करीबी MLC किस पर साध रहे निशाना?