पटना:Akash-Shloka blessed baby girl: देश के सबसे बड़े बिजनेश टाइकून मुकेश और नीता अंबानी के घर में एक बार फिर से किलकारा गुंजी है. उनके मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और बहू श्लोका ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है. अंबानी निवास नन्हीं परी की किलकारियों से गूंज उठी हैं. श्लोका ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया है. इसके साथ ही अंबानी परिवार में एक और सदस्य बढ़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोक ने आज यानी 31 मई को बेटी को जन्म दिया है. घर में नन्हीं परी के आगमन से अंबानी परिवार बहुत खुश है. बता दें कि श्लोका और आकाश पहली बार 10 दिसंबर 2020 को माता-पिता बने थे. तब अंबानी परिवार ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया था. श्लोका और आकाश के बेटे का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी है.  जिसके बाद अब एक बेटी के आने से ये परिवार पूरा हो गया है. पृथ्वी आकाश अंबानी को उसकी छोटी बहन मिल चुकी है.


बच्चे के आगमन के बारे में हालांकि अंबानी परिवार की तरफ से अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में जानकारी साझा की है. बता दें कि 2020 में मुकेश अंबानी ने पोते के जन्म के तुरंत बाद ही एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने पोते को गोद में लिए नजर आए थे. जिसके बाद इस बार भी लोग कुछ ऐसा करने का ही कयास लगा रहे थे. खबरों की माने तो अंबानी परिवार जल्द ही सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी शेयर कर सकता है. बता दें कि आकाश और श्लोका मेहता की 9 मार्च 2019 में धूमधाम से शादी हुई थी. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में बॉलीवुड से लेकर देश-दुनिया की बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.


ये भी पढ़ें- नीतीश की ‘विपक्षी बैठक’ के जवाब में पीएम मोदी करेंगे जनसभा, जून में आएंगे बिहार