पटना: Allu Arjun-Neeraj Chopra: तेलुगु सिनेमा के दिग्गज स्टार पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने इंटेंस रील इमेज और डांस स्टाइल की वजह से फैंस में काफी पॉपुलर हैं. 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा' उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी. पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी फिल्म की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर अल्लू का ओलंपिक चैंपियन गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के साथ डांस करते हुए एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के सिग्नेचर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उनके स्वैग को काफी पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इवेंट में हुई मुलाकात
बता दें कि एक इवेंट के दौरान अल्लू अर्जुन को 'इंडियन ऑफ द ईयर' अवार्ड दिया गया था. इसी प्रोग्राम में अल्लू की मुलाकात नीरज चोपड़ा से हुई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अल्लू अर्जुन को जहां नीरज के जैवलिन थ्रो का पोज देते हुए देखा जा सकता है तो वहीं नीरज भी अल्लू की फिल्म पुष्पा का सिग्नेचर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाद में दोनों स्टार्स को एक साथ पुष्पा फिल्म का सिग्नेचर पोज देते हुए देखा गया. दोनों के फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.



कब होगी रिलीज 'पुष्पा द रूल'
वहीं अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो फिल्मों के अलावा वो लगातार टीवी कमर्शियल में नजर आ रहे हैं. वहीं ऑडियंस 'पुष्पा द रूल' में उन्हें दोबारा देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दे कि पूजा सेरेमनी के साथ निर्माताओं ने पुष्पा द रूल पर काम करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में अल्लू के साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: कल्लू को हुआ 'लूलिया' से प्यार, वायरल हो रहे वीडियो में कहा- मेरी जान...