पटना: Amitabh Bachchan Injured: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में अमिताभ बच्चन को काफी चोट भी आई है. इसके बारे में जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए दी. अपने ब्लॉग में उन्होंने बताया कि हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग के दौरान वो हादसे का शिकार हो गए हैं. उन्होंने बताया कि अपनी आगामी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान उन्हें चोट लग गई है. फिलहाल मुम्बई में अपने घर पर वो आराम फरमा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए घायल


बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर अपने ब्लॉग में लिखा, '' 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान हैदराबाद में एक एक्शन शॉट करने के दौरान, मुझे चोट लग गई है .. रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, फिलहाल शूटिंग को रद्द कर दिया गया है. एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से परामर्श से सीटी द्वारा स्कैन किया गया. हैदराबाद से अपने घर मुंबई वापस आ गया हूं. पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज जारी है. हां ये दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में अभी थोड़ी तकलीफ हो रही है, पूरी ठीक होने में कुछ हफ़्ते लग सकते है.


जलसा के पास आने से किया मना


उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा, ''चोट के कारण फिलहाल शूटिंग को रोक दिया गया है. इलाज पूरा होने तक सारे काम बंद रहेंगे. फिलहाल मैं अपने घर जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल के साथ हूं  और हां आज शाम मैं जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा. तो आज मत आना. बता दें कि प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण मुख्य रोल में है. फिल्म अगले साल 2023 में 12 जनवरी को रिलीज होगी.


ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: होलिका दहन के दिन सोनें की कीमतों में स्थिरता, आज खरीदने से होगी मां लक्ष्मी की कृपा