पटना: Anju Marry Nasrulla: अपने प्रेमी से मिलने राजस्थान की रहने वाली अंजू भारत से पाकिस्तान पहुंचने के बाद आज  नसरुल्लाह (Nasrulla) के साथ शादी कर ली है. अंजू ने इस शादी के लिए पहले अपना धर्म बदला और फिर बाद में अपना नाम बदलकर अपने प्रेमी से शादी कर ली. अंजू ने ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है और अपना नया इस्लामी नाम फातिमा (Fatima) रखा है. अंजू और नसरुल्लाह की शादी का वीडियो भी मंगलवार (25 जुलाई) को सामने आया है. दीर अपर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में दोनों की शादी हुई. शादी के बाद अंजू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मेरे पास समय कम है, मुझे यहां आना फिर चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शादी के बाद अंजू और नसरुल्लाह पहला वीडियो सामने आया है. जिसमें दोनों इसमें एक दूसरे के लिए प्यार जताते हुए दिखाई देरहे हैं. वीडियों में गाना दिया गया है 'दिल तो मासूम है, दिल तो नादान है.' बता दें कि अपने प्यार के लिए उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में जन्मी और राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली 34 वर्षीय भारतीय अंजू ने अब इस्लाम धर्म अपना लिया.


बता दें कि बीते दिन सोमवार (24 जुलाई) को ही नसरुल्लाह ने फोन पर बताया था कि अंजू पाकिस्तान केवल घूमने के लिए आई हैं. जल्द ही वह भारत लौट जाएंगी. अंजू से शादी का उनका कोई इरादा नहीं है. वहीं अंजू ने भी एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि जल्द ही वो भारत वापस लौट जाएंगी. वहीं अंजू का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह शादी के बाद गाड़ी में जाते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्हें कैसा लग रहा है तब उन्होंने जवाब में कहा, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है और मैं बहुत खुश हूं."


ये भी पढ़ें- पढ़ाने के दौरान लड़कियों से अश्लील हरकत करते थे ‘मास्टर साहब’, अब सलाखों के पीछे